मथुरा के वृंदावन स्थित “प्रेम मंदिर” के गोदाम में लगी भीषण “आग”…

UP Special News

मथुरा (जनमत):- यूपी के मथुरा के वृंदावन स्थित प्रेम मंदिर के गोदाम में भीषण आग लग गयी इस कांड में लाखों रुपए का सामान जलकर स्वाहा हो गया आग की घटना प्रेम मंदिर के गोदाम में हुई। जहां भवन निर्माण से संबंधित रखे सामान में आग लग गई। यहां करीब 1 करोड़ रुपए का समान जलकर राख हो गया।आग की बड़ी घटना प्रेम मंदिर में हुई। यहां के गेट नंबर 6 के समीप बने गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई।

इन गोदामों में भवन निर्माण से संबंधित सामान रखा हुआ था। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया प्रेम मंदिर परिसर में बने गोदाम में आग इतनी विकराल थी की धुआं 5 किलोमीटर दूर से दिख रहा था।गोदाम में मूर्तियां बनाने का सामान,लकड़ी का सामान,बिजली का सामान आदि रखा हुआ था।

आग की लपटें देख मंदिर प्रबंधन में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गई सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ी मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। लेकिन आग विकराल होने के कारण मौके पर और दमकल की गाड़ी बुलाई गई। आग की ऊंची ऊंची लपटें दूर से देखी जा सकती थी। मौके पर चीफ फायर ऑफिसर सहित करीब 25 दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में जुटे हुए थे।

REPORT- SAYYED JAHID,…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..