एक ही रात 7 दुकानों में चोरी की वारदात

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के बिलग्राम कस्बे में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाया जिसमें चोर लाखों की नगदी और सामान लेकर फरार हो गए।मल्लावां के बाद चोरों ने बिलग्राम कस्बे में पूरी रात आतंक मचाया सुबह जब दुकानदारों ने ताले टूटे देखे तो उनके होश उड़ गए।पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

बिलग्राम कस्बे के मुख्य चौराहा से कुछ ही दूरी पर स्थित दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया जिनसे चोरों ने लाखों की नगदी और सामान पार किया है।इस दौरान चोर कैमरे का डीवीआर और मोबाइल भी उठा ले गए। रामजी गुप्ता की ऑटोमोबाइल की दुकान से चोर नगदी और भारी मात्रा में सामान उठा ले गए। साथ ही पास के आलम,माखन सिंह, हसीब अहमद,अनुज कुमार, नईम,राशिद की दुकान से भी चोर लाखों की नगदी और सामान पार कर ले गए। इस तरह से चोरों ने आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाया है। मुख्य चौराहा से कुछ ही दूरी पर चोरी की घटना होने से व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

मल्लावां के बाद बिलग्राम में हुई चोरी से व्यापारियों में आक्रोश है। इस तरह की घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि बिलग्राम कस्बे में दुकानों में चोरी की सूचना मिली है। जिसमें पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। खुलासे के लिए कई टीमों को लगाया गया है, जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जायेगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey