महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

UP Special News

औरैया (जनमत) :- यूपी के औरैया में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला विद्यानगर में एक विवाहिता ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला विद्यानगर बाबरपुर निवासी अतुल राजावत पुत्र गजेंद्र सिंह की शादी तीन वर्ष पूर्व प्रियंका पुत्री अनुरुद्ध सिंह के साथ हुई थी। पति अतुल कुमार हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। घर पर पत्नी प्रियंका, सास सुमन और देवर अभय के साथ रहती थी। उसके डेढ़ वर्ष का एक पुत्र डुग्गू है।मंगलवार की रात प्रियंका ने कमरा बंद करके दुपट्टे से से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह सास सुमन ने कमरे में जब फांसी पर लटका देखा तो कोहराम मच गया। घटना के बाद पुलिस और मृतका के मायके वालों को बताया सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दिगम्बर कुशवाहा, सीओ प्रदीप कुमार और कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया।

वहीं मृतका की मां विमला देवी भी परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्राथमिक सूचना के आधार पर घटना पारवारिक विवाद के चलते हुई प्रतीत होती है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

REPORT- ARUN BAJPAYEE…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…