सुब्रत पाठक ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

UP Special News

औरैया/जनमत। कन्नौज लोक सभा क्षेत्र में इस समय घमासान मचा हुआ है। अपने अपने वोटरों को रिझाने के लिए सपा और बीजेपी अपने अपने हथकंडे अपना रही है। जहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज लोक सभा से प्रत्याशी है। वहीं कन्नौज के बीजेपी सांसद व प्रत्यााशी सुब्रत पाठक के द्वारा एक बार फिर से इंडिया गठबंधन के सपा, बसपा एवं कांग्रेस के ऊपर निशाना साधा है।

बतादें कि कन्नौज लोकसभा काफी चर्चित सीट बनी हुई है। बीजेपी प्रत्याशी ने बसपा के आकाश आनंद द्वारा कहा गया कि जो वोट मांगने आयेंगे वह बहरूपिये है उनसे सावधान रहे। उनका कहना है कि वह अपने लिए कह रहे है या सपा के लिए कह रहे हैं हमें तो मालूम नहीं किसके लिए कह रहे हैं। वहीं अखिलेश यादव के आरक्षण वाले बयान पर कहाकि दलितों और पिछड़ों के आरक्षण के लिए बहुत बड़ी सेंध मारी इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी कर रही है।

आपको ध्यान होगा समाजवादी पार्टी मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कहती थी कर्नाटक में कांग्रेस ने मुसलमान को बैकवर्ड कोटे में डाल दिया है। स्वाभाविक तौर पर बाबा साहब ने संविधान में कहा था गरीबी के आधार पर आरक्षण मिलेगा इसलिए पिछला वर्ग, दलित को आरक्षण मिला था धर्म के नाम पर कोई आरक्षण नहीं लेकिन धर्म के नाम पर देश का विभाजन हुआ था इसलिए बाबा साहब के मनसा के अनुरूप इसको पलटने की तैयारी है। कांग्रेस केवल मुसलमान को आरक्षण देने के लिए यह संयंत्र रच रही है।

Report by – Arun Bajpai

Published by – Manoj Kumar