ग्रामिणों के भारी विरोध को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक को अपने दल बल के साथ वापस लौटना पड़ा

UP Special News

भदोही/जनमत। भदोही के बीजेपी प्रत्याशी को पूरे क्षेत्र में भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अपने दल बल के साथ प्रचार के लिए सराय कंसराय पहुंचे लोकसभा प्रत्याशी विनोद बिन्द को स्थानीय ग्रामीणों ने जबरदस्त जवाब देते हुए कहां कि यहां की सबसे बड़ी समस्या रेलवे फाटक है जिसको लेकर हम लोग काफी समय से मांग कर रहे है लेकिन अब तक कोई हल नहीं निकला। आजादी के लगभग 76 वर्षो के बाद भी सराय कंसराय ग्राम सभा के सामने रेलवे फाटक नहीं बना, जिसको लेकर के ग्रामीणों में जबरदस्त विरोध है।

क्षेत्र में इस बार नहीं करेंगे मतदान और इसका जगह-जगह पोस्टर बैनर लगा करके विरोध किया जा रहा है। ग्रामीण भी विरोध में जगह-जगह नारेबाजी करते नजर आए और ऐसा ही नजारा तब देखने को मिला जब भदोही के पूर्व विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी के साथ भाजपा के लोकसभा सीट के प्रत्याशी विनोद बिन्द पार्टी के प्रचार प्रसार में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका स्पष्ट विरोध किया।

ग्रामीणों का कहना है कि काफी समय से हम लोग लगभग 2 किलोमीटर दूर का चक्कर लगा करके अपने सफ़र को तय करते हैं जबकि ग्राम सभा के सामने रेलवे फाटक होने से हम लोगों को काफी राहत और सुविधा होती यदि इमरजेंसी में कोई बीमार होता है तो पहले 2 किलोमीटर का चक्कर लगाना होता है। एंबुलेंस कभी-कभी लोगों की मौत हो जाने के बाद पहुंचती है। जिसका दंश हम लोग काफी समय से झेलते आ रहे हैं। ग्रामिण मतदान नही करेंगे जिसको लेकर के ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया और कहा कि कोई भी प्रत्याशी आए हमारे ग्राम सभा में चुनाव का बहिष्कार होगा। हालांकि काफी मान मनौवल के बाद भी ग्रामीण अपनी जीद पर ही अड़े रहे। जिससे निराश होकर भदोही के लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व विधायक को अपने दल बल के साथ वापस लौटना पड़ा।

REPORT BY – ANAND TIWARI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR