सांसद व भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता ने जन चौपाल के माध्यम से किया संवाद

UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता का प्रचार शहर में तेजी से चल रहा है। इसी क्रम में आज सांसद संगम लाल गुप्ता और विधायक जीतलाल पटेल ने विश्वनाथगंज विधानसभा की ग्राम गाजीपुर की क्षत्रिय बस्ती, ग्राम बालापुर, ग्राम बहेलिया की पटेल बस्ती, ग्राम वैशपुर के मौर्य बस्ती, ग्राम धरमपुर में जनचौपाल के माध्यम से जनता जनार्दन से संवाद किया। सांसद संगम लाल गुप्ता ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति आप लोगों का जो जुड़ाव है इससे मैं बहुत ही अभिभूत हूं।

मुझे यह देखकर बड़ी खुशी हो रही है कि आपका तन और मन दोनों ही राष्ट्रवाद के प्रति समर्पित है। प्रतापगढ़ में आज तक इतने विकास के कार्य नहीं हुए हैं जितना मैंने अपने कार्यकाल में किया है। हो सकता है, मैं किसी को व्यक्तिगत लाभ न दे पाया हूं, लेकिन मैं आपको इतना विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कभी मैंने किसी का नुकसान नहीं किया है और न ही करूंगा। प्रतापगढ़ को निरंतर विकास के पग पर आगे ले जाने के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं।

विधायक जीतलाल पटेल ने कहा कि आजकल कुछ ठेकेदार आपके वोट के लिए घूम रहे हैं| लेकिन अगर सही मायने में आप सबको मान सम्मान मिला है तो वह मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार में मिला है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के नारे पर ही यहां पे काम होता है| इसलिए आप सब किसी के बहकावे में न आएं। बहन अनुप्रिया पटेल के कंधों को मजबूत करते हुए एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता को वोट देकर भारी बहुमत से विजयी बनाएं।

REPORTED BY – VIKAS GUPTA

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY