प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के साथ किया “दुष्कर्म”…

UP Special News

कौशाम्बी (जनमत):- यूपी के कौशाम्बी ज़िले में RSS द्वारा संचालित स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल की ही नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया। किसी ने अश्लीलता की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रिंसिपल की अश्लीलता की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता की माँ ने पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे का है। जहा के RSS द्वारा संचालित स्कूल के प्रिंसिपल डी के मिश्रा का स्कूल की छात्रा के साथ अश्लीलता करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाई पड़ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता बच्ची की माँ ने कोखराज़ थाने में प्रिंसपल के ख़िलाफ़ रेप की तहरीर दी है। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है

वही चर्चा है कि उक्त प्रिंसिपल पर इससे पूर्व भी एक नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा था। जिस पर प्रिंसिपल की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई भी की थी। लेकिन मामला RSS स्कूल से जुड़ा होने के चलते कोई कार्यवाही नही की गई। अगर उस वक्त कार्यवाही हो जाती तो शायद इस नाबालिग़ बच्ची की इज़्ज़त बच जाती वहीं क्षेत्राधिकार सिराथू ने बताया की सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही है वीडियो को संज्ञान में लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है विधिक कार्यवाही की जा रही है अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम लो लगा दिया गया है जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

REPORT- RAHUL BHATT…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…