जीत के बाद सांसद रवि किशन ने लिया सीएम योगी का “आशीर्वाद”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- यूपी के गोरखपुर के सांसद रवि किशन शुक्ला ने लखनऊ पहुंचकर सीएम योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद लिया। जीत के बाद पहली बार उन्होंने सीएम योगी से मुलाकात की एंवम उनके प्रति आभार व्यक्त किया। इस दौरान सांसद रवि किशन की पत्नी प्रिति शुक्ला और उनकी बेटी रीवा शुक्ला भी मौजूद रहीं।

सासंद रवि किशन ने कहा कि गोरखपुर की जनता ने मुझे फिर से अपना आशीर्वाद दिया है। यह मेरी जीत नहीं यहां की जनता और पूज्य महाराज जी की व भाजपा कार्यकर्ताओं की जीत है। मैं इनकी खड़ाऊ रखकर यहां के लोगों की सेवा करता हूं और करता रहूंगा।सांसद ने कहा कि आज गोरखपुर में कई लाख करोड़ रुपए की विकास परियोजनाएं चल रही हैं। यह पीएम मोदी और सीएम योगी की देन है। इन्ही विकास कार्यों की वजह से यहां की जनता ने मुझे चुना है।

सांसद ने कहा कि परिवार संग पूज्य महराज जी का आशीर्वाद लिया। उन्होंने जीत के लिए मुझे शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा प्राथमिकता है। इन्हें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।सांसद ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में देश व उत्तर प्रदेश का ऐतिहासिक विकास हुआ है। यह क्रम जारी रहेगा

REPORT- AJEET SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…