रेप पीड़िता किशोरी ने ट्रेन के सामने कूद कर जान देने की की कोशिश

CRIME UP Special News

कौशांबी/जनमत। जिले में रेप पीड़ित किशोरी ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की। आसपास रहे लोगों ने इसकी जानकारी घर वालों को दिया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर हालत में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने अच्छी इलाज के लिए प्रयागराज के एसआरएन अस्पातल रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
बतादें कि किशोरी के साथ आरएसएस द्वारा संचालित एक स्कूल के प्रिंसिपल ने दरिंदगी की थी। कोखराज थाना क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली किशोरी आरएसएस द्वारा संचालित स्कूल में पढ़ती थी।

आरोप है कि 29 अप्रैल को उसके साथ प्रिंसिपल ने जबरदस्ती रेप किया था। जिसका फोटो वीडियो भी प्रिंसिपल ने बनाया था। जो बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद पीड़ित के माता-पिता ने कोखराज थाने में रेप और फोटो वीडियो वायरल करने की तहरीर दी थी, तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की जांच कर रही है। इसी बीच शनिवार को सुबह 6 बजे रेप पीड़ित किशोरी ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की। जिसका इलाज प्रयागराज के अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित किशोरी के भाई ने बताया कि देवेंद्र कुमार मिश्रा ने हमारी बहन के साथ दुष्कर्म किया था। सोशल मीडिया द्वारा हमें जानकारी मिली तो हमने कोखराज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित के भाई ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुकदमा दर्ज होने के बाद थाने से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। जिसके चलते हमारी बहन ने आज आत्महत्या करने की कोशिश की। उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बावजूद उधर से धमकी आ रही है कि सरेंडर हो जाओ नहीं तो हाथ पांव तुडवा देंगे। मेरे चाचा के लड़के के पास भी फोन करके धमकी दिया जा रहा है कि एसपी से कह कर हाथ- पैर तोड़वा दुंगा। आरोपी की बीवी भी आई थी कह रही थी कि पैसा लेकर मामले को रफा दफा कर दो। कह रही थी कि सरेंडर हो जाओ, मेरा कुछ नही कर सकते हो, मैं संघ का आदमी हु। वही पीड़िता की माँ ने बताया कि 2 लाख रुपए लेकर सुलह समझौता के लिए दबाव डाल रहे है। हमे इंसाफ चाहिए, उसकी इज्जत लूट गयी है। वो वापस नही आएगी।
बृहस्पतिवार शाम एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें एक अधेड़ किशोरी से अश्लील हरकत कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित की मां ने कोखराज थाने में तहरीर देते हुए बताया कि 29 अप्रैल 2024 को वो भैरोपुर मिट्टी देने गई थी और उसका पति मजदूरी करने गया था। तभी आरएसएस द्वारा संचालित स्कूल का प्रिंसिपल देवेंद्र मिश्रा लगभग 11-00 घर पहुंचा और पूछा कि तुम्हारे माता-पिता कहां है। बेटी ने बताया तो देवेंद्र मिश्रा ने घर के अंदर घुसकर उसके साथ जबरन रेप किया। और गला दबाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए यह बात किसी से नहीं बताने की धमकी दी, और घर से चला गया। वीडियो वायरल होने के बाद जब हमने बेटी से पूछा तो उसने रो-रो कर सारी बात बताई। आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व भी एक बालक के साथ प्रिंसिपल ने कुकर्म किया था। जिस पर ग्रामीणों ने प्रिंसिपल की जमकर पिटाई की थी।

 

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR