स्टांप विक्रेता से हुई लाखों की लूट

CRIME UP Special News

कौशांबी/जनमत। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बेखौफ बदमाशों ने शाम को एक स्टांप वेंडर से लाखों रुपए की लूट का अंजाम दे दिया। बाइक सवार स्टांप वेंडर मंझनपुर रजिस्ट्री दफ्तर से अपने भाई के साथ रुपयों से भरा बैग लेकर अपने घर जा रहा था तभी अज्ञात कार सवार बदमाशों ने स्टांप वेंडर की बाइक रोक कर रुपयों से भरा बैग लेकर कार सवार मौके से फरार हो गए। लुटेरों के जाते ही स्टांप वेंडर ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

बतादें कि यह पूरा मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र के नागिया मई गांव के पास नहर पटरी का है जहां रोज की तरह स्टांप वेंडर केशव मालवीय मंझनपुर रजिस्ट्री दफ्तर से अपना काम निपाट कर अपने भाई के साथ बाइक पर बैठकर अपने घर रामशाहीपुर जा रहा था तभी नागिया मई नहर पटरी के पास पीछे से आए अज्ञात कार सवार लुटेरों ने स्टांप वेंडर बाइक को ओवर टेक कर रोक लिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। लूटेरों के फरार होते ही पीड़ित ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। वहीं सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकार सिराथू भी जांच पड़ताल में जुट गए है। क्षेत्राधिकार सिराथू ने बताया कि स्टांप वेंडर के साथ लगभग 5 लाख रुपए की लूट हुई है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं। जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर घटना का अनावरण किया जाएगा।

 

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR