सड़क हादसे में दो की हुई मौत, कई घायल

UP Special News

अयोध्या/जनमत। मजदूरों से भरी पिकप में इनोवा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद दो आदमी सड़क किनारे जा गिरे। इसमें दोनों की मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए। यह दुर्घटना रुदौली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ अयोध्या मार्ग पर रौजागांव चीनी मिल के सामने हुई।

वहां पर मौजूद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना तुरन्त कोतवाली रुदौली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रुदौली कोतवाली की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी गंभीर रूप से घायल मजदूरों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी रुदौली में भर्ती कराया। जहां पर सीएचसी चिकित्सकों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया।

जबकि पुलिस ने एक मजदूर के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय अयोध्या भेज दिया। जानकारी के अनुसार सीतापुर से पिकप में सवार होकर सभी मजदूर जो मजदूरी के लिए मिर्जापुर के लिए जा रहे थे। जो अयोध्या में दर्शन करने के बाद अपने कार्य के लिए मिर्जापुर जाते। पिकप जैसे ही रुदौली कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ अयोध्या मार्ग पर स्थित रौजागांव चीनी मिल के समीप पहुचतें ही लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रही एक तेज़ रफ़्तार इनोवा कार ने अचानक पिकप में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दो की मौत और कई घायल हो गए।

REPORTED BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR