पेशी पर आई पत्नी को कोर्ट के गेट के बाहर फौजी पति ने परिवारियों संग जमकर पीटा

CRIME UP Special News

एटा/जनमत। थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कचहरी स्थित न्यायालय के गेट नंबर 3 पर तलाक की तारीख पर आई एक महिला और उसकी बुआ के साथ फौजी पति सहित 4 लागों ने लाठी डंडा और लाइसेंसी राइफल से पिटाई कर दी। जिससे महिला घायल होकर जमीन पर गिर गई। पिटाई की सूचना वक़ीलों द्वारा थाना कोतवाली पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को एटा मेडिकल कॉलेज भेजा और फौजी पति को गिरफ्तार कर थाने ले गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।
आपको बता दें कि जनपद मैनपुरी के थाना बेवर क्षेत्र के गांव  छिनकौरा रश्मि की शादी जनपद एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र स्थित नगला कटील निवासी शिवम से हुई थी। पीड़ित रश्मि ने बताया कि उसका पति फौज में नौकरी करता है जिसने सन 2022 में मेरे साथ मारपीट थी मुझे चाकुओं से मारा था और उसके बाद मुझे जान से मारने के लिए मेरे ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया था तब गांव वालों ने मुझे आकर बचाया था। उसी दिन से मैं अपने मां-बाप के साथ अपने पीहर में रह रही थी। मेरे पति शिवम ने मुझ पर कोर्ट में तलाक का मुकदमा डाला था जिसकी पेशी तारीख पर आज मैं और मेरी बुआ कोर्ट आई हुई थी। जैसे ही मैं गेट नंबर 3 से अंदर घुसने ही वाली थी वैसे ही मेरे पति फौजी शिवम और मेरे ससुर मेरी ननद और मेरे देवर ने गाड़ी में रखें डंडे और राइफल के बट से मुझे जान से मारने की कोशिश कर मारपीट की। मुझे बचाने मेरी बुआ आई तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

मेरे पति ने गाड़ी में रखी लाइसेंसी राइफल के वट में सर में मार दिया जिससे मुझे काफी चोट आई और मैं बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रश्मि को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और रश्मि के प्रति शिवम को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

वही अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि कोर्ट में तारीख करने आई महिला के साथ उसके पति और उसके ससुराल वालों के द्वारा मारपीट का मामला संज्ञान में आया है महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है जिस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है,और घायल महिला का उपचार चल रहा है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR