मथुरा कलेक्ट्रेट स्थित खनन विभाग के ऑफिस के चोरों ने चटकाए ताले,अलमारियों में खंगाली फाइल

UP Special News

मथुरा/जनमत। कलेक्ट्रेट स्थित खनन विभाग के ऑफिस के ताले को चोरों तोड़कर खनन विभाग के ऑफिस में रखी अलमारियों में रखी फाइल को खंगाला। वारदात की जानकारी मंगलवार सुबह उस समय हुई जब विभाग में तैनात होमगार्ड ऑफिस पर पहुंचा।

बतादें कि मथुरा कलेक्ट्रेट विभाग में स्थित खनन विभाग में मंगलवार की सुबह ऑफिस पर तैनात होमगार्ड जब कार्यालय पहुंचा तो वहां उसे ऑफिस का गेट टूटा मिला। इसकी जानकारी उसने खनन विभाग के इंस्पेक्टर को दी। जिसके बाद खनन विभाग के अधिकारी कार्यालय पहुंचे। खनन विभाग के इंस्पेक्टर अक्षय और अन्य कर्मचारी जब ऑफिस पहुंचे तो वहां गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था। ऑफिस के अंदर पहुंचे तो वहां अलमारियां खुली थीं। अलमारियों के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने फाइलों को खंगाला था।

खनन विभाग के ऑफिस में हुई चोरी की वारदात के बारे में खनन इंस्पेक्टर अक्षय ने बताया कि सुबह होमगार्ड का फोन आया। यहां आकर देखा तो ताले टूटे थे। अलमारियों में रखी फाइल इधर उधर की गई हैं। कोई फाइल गायब तो नहीं है इसकी जांच की जा रही है। कलेक्ट्रेट परिसर में हुई चोरी की वारदात के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। DM ऑफिस से कुछ ही दूर स्थित खनन विभाग में चोरों की दस्तक की जानकारी मिलते ही थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। खनन विभाग के ऑफिस में ताले टूटने की वारदात के बाद कलेक्ट्रेट परिसर में चर्चा का बाजार गर्म है। खनन विभाग में क्या चोरों ने दस्तक दी है या फिर किसी खनन माफिया का हाथ है। जो अपनी किसी फाइल को लेने आया हो। इस बारे में खनन अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR