जिला अस्पताल में स्ट्रेचर के लिए तरस रहे “मरीज”… 

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :-  यूपी के फतेहपुर जिला अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे स्ट्रेचर न मिलने पर दो व्यक्ति द्वारा एक वृद्ध को हाथ से टांगकर जिला अस्पताल के बाहर ले जाया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है। यह वीडियो 13 अगस्त मंगलवार का बताया जा रहा है।वीडियो में वृद्ध मरीज का भांजा बताने वाला शख्स ने आरोप लगाते हुए बताया की भाग जाओ तुम्हारे बाप का नही है यह सरकारी अस्पताल है।संजय गुप्ता बोलते हैं की मैं सरकारी हूं हम बोले स्ट्रेचर लेले तो बोलते हैं तुम्हारे बाप का नही है सरकारी अस्पताल देखिए यह वृद्ध हमारे मामा हैं उनके कोई आगे पीछे नहीं है संजय गुप्ता ने हमे भगाया है।

जिला अस्पताल के सीएमएस पीके सिंह ने बताया की मामला यह है कि यह अननोन मैरिज 8 तारीख को हमारे यहां 6:30 बजे शाम में भर्ती हुआ और इसको एफसिस था और थोड़ा पैर में चोट लगा था एक्सीडेंट हुआ था तो इसको एंबुलेंस वाले लाए थे एमरजेंसी से यह हमारे यहां वार्ड में भर्ती हुए ट्रीटमेंट चल रहा है चोट कुछ नहीं है केवल वह खाने के लिए आता है खाता है और पहले निकल जाता है बाहर भी उसको कौन पकड़ लिया है।

यह कहना मुश्किल है अब यह कैमरे से हम पता करवाते हैं हमारे जो चौकी इंचार्ज उनको तारीफ करते हैं डॉक्टर संजय गुप्ता पर आरोप लगाने के मामले उन्होंने कहा वह हमारे प्रोफ़ेसर हैं मेडिकल कॉलेज के बहुत अच्छे आदमी है नॉलेज है बताया मेरे सामने यह जो एफसिस है यह दवाई दे दिया गया यह खाएंगे ठीक हो जाएगा जो आरोप है वह निराधार है.

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…