श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी खड़ी कंटेनर से भिड़ी, महिला सहित 3 श्रद्धालुओं की मौत, 17 घायल

UP Special News

कौशांबी/जनमत। जिले में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप गाड़ी आगे खड़ी कंटेनर से भिड़ गई। हादसे में घटनास्थल पर ही एक महिला सहित तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 17 लोग घायल हो गए। एक श्रद्धालु की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएम एसपी सहित पुलिस फोर्स पहुंच गई।


बतादें कि घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलमीपुर नेशनल हाईवे 2 की है। बताया जा रहा है सुबह लगभग 7:00 बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ। छत्तीसगढ़ के रहने वाले तकरीबन 20 श्रद्धालु एक पिकअप में सवार होकर वृंदावन दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही इनकी पिकअप गुलामी पूर्ण नेशनल हाईवे के पास पहुंची सामने खड़ी कंटेनर गाड़ी से भिड़ गई।

हादसा इतना भीषण था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क दुर्घटना में 58 वर्षीया आरती देवी, 65 वर्षी मुन्नी पाल और 67 वर्षीय फेकू की मौके पर ही मौत हो गई। चीख़ पुकार सुनकर आसपास के रहने वाले लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएससी सिराथू में भर्ती कराया। जानकारी होने पर डीएम एसपी भी मौके पर पहुंच गए। कुछ मरीजों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि एक की हालत गंभीर होने पर उसको प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR