धूमधाम से मनाई गई स्वतंत्रता दिवस की 78वीं वर्षगांठ

UP Special News

अयोध्या/जनमत। रामनगरी अयोध्या में भी धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस कि 78वीं वर्षगांठ मनाई गई। कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी चंद्र विजय सिंह ने ध्वजा रोहण कर तिरंगे को सलामी दिया और देश के महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण किया। डीएम ने शहीदों के बलिदान के बारे में बताया तो वहीं पुलिस लाइन में एसएसपी राजकरण नैय्यर ने ध्वजारोहण किया और पुलिस कर्मियों को उनके उत्कृष्ट कार्य को लेकर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

जिला पंचायत कार्यालय पर जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने ध्वजारोहण कर मिष्ठान वितरण किया। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक में शान से लहरा रहा है तिरंगा। वहीं सदर तहसील में एसडीएम राजकुमार पांडे ने भी किया ध्वजारोहण। सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने-अपने कार्यालय में ध्वजारोहण किया। इसके साथ ही देश के महापुरुषों के चित्र पर माल्यार्पण किया।

देश की आजादी में शहीद हुए वीरों के बलिदान को याद कर श्रद्धांजलि दिया। सभी कर्मचारियों ने देशभक्ति गीत व देशभक्ति कविताएं प्रस्तुत किया, और सभी को देशभक्ति के लिए जागरूक किया। इस बीच सभी को मिष्ठान वितरण कर स्वतंत्रता दिवस की 78वीं वर्षगांठ की बधाई दिया गया।

REPORTED BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR