18 अगस्त को आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय में एक दिवसीय वृहद रोजगार मेले का आयोजन

UP Special News

अयोध्या/जनमत। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचार्य एम एम शुक्ला के द्वारा अवगत कराया गया है। कि जनपद ज्यादा से ज्यादा युवाओं को सेवायोजित कराये जाने के उद्देश्य से दिनांक 18 अगस्त को कुमारगंज स्थित आचार्य नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय में एक दिवसीय वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। जिसमें देशभर की जानी-मानी प्रतिष्ठित 100 कंपनियों के द्वारा 50000 से अधिक रिक्तियों के साथ कम्पनियां प्रतिभाग कर रही है।

जिसमें हाई स्कूल से लेकर इंटर, बीए, बीएससी, डिप्लोमा, आईटीआई, मेडिकल के छात्र, इस रोजगार मेले में प्रतिभाग कर रोजगार प्राप्त करें। इस मेले का मेंन उद्देश्य है कि जनपद के अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार मिले। इस रोजगार मेले का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किया जाएगा। यह मेला 18 अगस्त को 9:30 बजे से शुरू होगा, और जब तक बच्चों का सिलेक्शन चलता रहेगा रोजगार मेले का लाभ ले सकेंगे।

सभी छात्रों से अपील है कि इस रोजगार मेले मे ऑनलाइन आवेदन कर जुड़े और ज्यादा से ज्यादा मेले में लाभ ले कर रोजगार से जुड़े। यह सरकार के द्वारा लोगों को रोजगार से जोड़ने के लिए वृहद मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में आवेदन करने के लिए बारकोड लांच किया गया है जिसको स्कैन कर लाभार्थी रोजगार मेले से जुड़े।

REPORTED BY – AZAM KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR