आरपीएफ के 2 जवानों के मिले शव, हत्या कर शव फेके जाने की आशंका

CRIME UP Special News

गाजीपुर/जनमत। पीडीडीयू रेलवे जंक्शन में तैनात दो आरपीएफ जवानों का गहमर थाना क्षेत्र में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गया। बताया जा रहा है कि दोनों आरपीएफ जवानों की हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई जा रही है। दोंनो जवानों का क्षत-विक्षत शव बकैनिया गांव के समीप रेल पटरी किनारे मिला है। बतादें कि दोनों जवान मोकामा (पटना) ट्रेनिंग सेंटर जा रहे थे। दोनों जवान 19 अगस्त की रात करीब एक बजे डाउन बाड़मेर गुवाहटी एक्सप्रेस से रवाना हुए थे। घटना की जानकारी मोकामा ट्रेनिंग सेंटर से पीडीडीयू रेलवे के उच्चाधिकारियों को मिलते ही हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि पीडीडीयू रेलवे के मानस नगर थाने पर बिहार के भोजपुर आरा जिले के थाना तरारी क्षेत्र के करथ गांव निवासी 37 वर्षीय प्रमोद सिंह और गाजीपुर जिले जमनिया थाना क्षेत्र के दुबईथा गांव निवासी 38 वर्षीय मोहम्मद जावेद खान यार्ड पोस्ट थाने पर तैनात थे। दोनों जवानों को विभागीय कार्य के लिए मोकामा ट्रेनिंग सेंटर के लिए 19अगस्त की देर रात रवाना किया गया। 20 अगस्त को सुबह 9 बजे मोकामा ट्रेनिंग सेंटर में जवानों को रिपोर्ट करनी थी। लेकिन ट्रेनिंग सेंटर में जवानों के नहीं पहुंचने पर जवानों की खोजबीन शुरू कर दी गई।

इस दौरान पता चला कि गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के बकैनिया गांव के समीप रेल पटरी के किनारे दो अज्ञात शव मिले हैं। अज्ञात शवों की शिनाख्त होने पर पता चला कि शव आरपीएफ के जवानो के है। इसकी जानकारी होते ही विभागीय अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में रेलवे अफसर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुटे है। जबकि दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पुलिस भी मामले की तफ्तीश मे जुटी हुई है।

REPORTED BY – HASIN ANSARI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR