पिस्टल की नोक पर सर्राफा व्यापारी से लूट, लुटेरों की तलाश शुरू

UP Special News

अलीगढ़/जनमत। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडोस इलाके में बेखौफ लूटेरों के द्वारा सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब सर्राफा व्यापारी अपनी दुकान बंद करने के बाद एक बैग में करीब डेढ़ किलो चांदी और सोने के आभूषण समेत 12 हजार नगद रूपये लेकर अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। तभी रामपुर गांव से करीब 1 किलोमीटर पहले सुनसान रास्ते पर पहले से घात लगाकर खड़े दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर सर्राफा व्यापारी की बाइक को रोक लिया।

जिसके बाद बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर सर्राफा व्यापारी की बाइक पर लटके सोने चांदी के आभूषण और नगद रुपए से भरे बैग समेत बाइक और मोबाइल को लूटने के बाद दोनों अज्ञात लुटेरे जान से मारने की धमकी देते हुए लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। लूट की घटना के बाद पीड़ित व्यापारी ने थाने पहुंचकर पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। जहां पुलिस नै तत्काल थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

सर्राफा व्यापारी के साथ पिस्टल की नोक पर हुई लूट की घटना के बाद क्षेत्राधिकारी गभाना रंजन कुमार शर्मा का कहना है कि थाना चडोस पर एक मामला पुलिस की संज्ञान में आया है। जिसमें एक व्यक्ति के साथ लूट की घटना सामने आई है। इस संबंध में थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। शीघ्र ही घटना का अनावरण कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाएगा।

REPORTED BY – AJAY KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR