हाथरस में रेलवे फाटक टूटने से सड़क और रेल मार्ग हुआ बाधित, पुलिस भर्ती परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

UP Special News

हाथरस/जनमत। मैडू रेलवे फाटक के बूम में आयसर कैंटर के टक्कर से रेलवे विद्युत लाइन पर बूम गिरने से ट्रैक और सड़क मार्ग वाधित हो गया है। रेलवे ट्रैक व सड़क मार्ग वाधित होने से पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे छात्र-छात्राओं के वाहन जाम में फंसे है। ट्रेने भी कई जगह जहां-तहां खड़ी है।

आपको बता दें कि एक आयसर कैंटर चालक वीरेंद्र कैटरिंग का सामान लेकर मुजफ्फरनगर से आ रहा था। जब यह हाथरस के मथुरा बरेली राजमार्ग पर स्थित मेंडू रेलवे फाटक पर पहुंचा तो ओवरबॉडी कैंटर रेलवे फाटक बूम से टकरा गई। बूम टूटकर रेलवे की विद्युत लाइन पर गिर गया जिससे विद्युत लाइन भी टूट गई जिससे सड़क यातायात और रेलवे यातायात दोनों प्रभावित हो गए और मौके पर जाम लगने के साथ ही ट्रेनों को भी इधर-उधर रोकना पड़ा।

दुर्घटना की सूचना पर तत्काल रेलवे इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंच गई। जिसके द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद मरम्मत कर रेलवे ट्रैक को चालू किया गया। वहीं फाटक का बूम टूटने से सड़क पर जाम लग गया। जिसमें पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे छात्रों के वाहन भी फस गए। जिन्हें मौके पर पहुंची इलाका पुलिस के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद निकाल कर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया है।

REPORTED BY – HOMESH MISHRA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR