ब्लाक स्तरीय खेल -कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

UP Special News

खंड विकास अधिकारी अलीगंज और प्रधानाचार्य जनता इंटर कालेज ने

दीप प्रज्वलित कर खेलों का किया शुभारंभ

एटा/जनमत। जिले के विकास खंड अलीगंज क्षेत्र स्थित जनता इंटर कालेज कैल्ठा के खेल मैदान में खेल महोत्सव 2024 के अंतर्गत ब्लाक स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। प्रतियोगिता का शुभारंभ खंड विकास अधिकारी अलीगंज गोपाल गोयल और जनता इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डी के सिंह ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। क्रीड़ा प्रतियोगिता में स्कूली छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता में अलीगंज विकास खंड क्षेत्र के स्कूलों के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में विजई हुए छात्र छात्राओं को प्रमाण पत्र उपहार भी भेंट किए गए। ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता में खो खो, कबड्डी, भाला भेंक, चक्का फेंक, बालीबाल आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया है।

चक्का फेंक प्रतियोगिता में यू 17 बालक वर्ग में अश्वनी कुमार ने प्रथम स्थान, सुमित ने द्वितीय, गोला फेंक में यू 14 बालक वर्ग में सरल कुमार ने प्रथम, रजत ने द्वितीय, अश्वनी कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है। प्रतियोगिता का आयोजन सफलता पूर्वक हुआ। निर्णायक की भूमिका में प्रभात ललित, मनीष दुबे और विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR