बेखौफ दबंगो ने चौकी इंचार्ज का गलेवान पकड़कर की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

CRIME

मथुरा/जनमत। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भले ही लाख दावा करते हो प्रदेश में दबंगों की गुंडागर्दी खत्म करने की लेकिन हालत कुछ और ही वया कर रहे हैं। इसका ताजा तस्वीर आज उस समय देखने को मिला जब थाना हाइवे क्षेत्र के बालाजी पुरम में झगड़ा होने की सूचना पर गए चौकी इंचार्ज का दबंगो द्वारा गलेवान पकड़कर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बालाजीपुरम निवासी सुमित सारस्वत पुत्र रामबाबू सारस्वत, हेमंत सिंह पुत्र राजवीर सिंह, जोगेंद्र सिंह पुत्र रुस्तम सिंह, मनजीत पुत्र स्वर्गीय सतवीर सिंह, भरत कर्ण पुत्र धर्मवीर सिंह, ओमवीर पुत्र इंद्र सिंह ने अपने दबंगई के बल पर स्थानीय लोगों का जीना दुश्वार कर रखा है। कभी हथियारों से लैस होकर शक्ति प्रदर्शन करना, तो कभी बीच चौराहे पर खुलेआम गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश करना एवं गोलियां चलाना इनके लिए आम बात है। जिसमें आज तो इनके हौसले और भी ज्यादा बुलंद देखने को मिले जहां आज इन्होंने पुलिस को भी नहीं बख्शा।

बताया जा रहा है कि बालाजी पुरम निवासी दिनेश पार्षद पति को इनकी शिकायत करना भारी पड़ा। इससे पूर्व में शक्ति प्रर्दशन की शिकायत दिनेश के द्वारा पुलिस से कई बार की गई थी। जिससे रंजिश मानकर दिनेश को जान से मारने की नीयत से गाड़ी से टक्कर मारकर की गई। गनीमत रही की दिनेश उछलकर दूर गिरा और बाल बाल बच गया। लेकिन दबंगो ने फिर भी दिनेश पर हमला करते रहे और दिनेश अपने आपको बचाता रहा।

प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि नीरज और दिनेश दोनों अलग-अलग अपनी मोटरसाइकिल स्कूटी से हाईवे की तरफ से आ रहे थे तभी सामने से सैयद की ओर से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी दिनेश की स्कूटी पर चढ़ा दी गनीमत रही की दिनेश स्कूटी से उछलकर दूर जा गिरा और बाल बाल बचा। प्रत्यक्षदर्शी की माने तो दबंग आज पार्षद पति दिनेश को मारने की नीयत थी। दबंगों के द्वारा फायरिंग भी की गई थी और वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई।

स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंची जहां पुलिस दबंगो को गिरफ्तार करना चाहा, इस पर दबंगों ने चौकी इंचार्ज के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। सुमित सारस्वत अपने आप को भाजपा युवा मोर्चा का उपाध्यक्ष बताता है जबकि वर्तमान में उपाध्यक्ष नहीं है। फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है।

REPORTED BY – JAHID

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR