पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामिया हिस्ट्रीशीटर घायल

CRIME UP Special News

फतेहपुर/जनमत। जिले में पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामिया हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 20 हजार का इनामिया हिस्ट्रीशीटर एक साल से फरार चल रहा था। शनिवार की सुबह पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बतादें कि फतेहपुर जिले के हथगाम थाने के पट्टीशाह के रहने वाला हिस्ट्रीशीटर रिजवान के ऊपर हथगाम और सुल्तानपुर घोष थाना में 40 मुकदमे दर्ज हैं। वह वर्ष 2023 से फरार चल रहा था। अधिकतर मुकदमें गोकशी और उसकी तस्करी से सम्बंधित हैं। शनिवार भोर पहर हथगाम पुलिस और एसओजी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश की हथगाम थाना के कासिमपुर कटरा से सरांयइदरीश नहर पटरी पर घेराबंदी की। पुलिस टीम को देखकर बदमाश ने फायरिंग कर दी।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी जिससे घायल हो गया। एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में की गई फायरिंग में 20 हजार का इनामिया हिस्ट्रीशीटर जनपद का टॉप-10 अपराधी घायल हुआ है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR