दो लाख लूटने और बाइक में आग लगाने का युवक ने लगाया आरोप, पुलिस बोली झूठी है घटना

CRIME UP Special News

एटा/जनमत 26 सितम्बर 2024। जिले के मारहरा थाना क्षेत्र के पिदौरा बंबा के समीप बुधवार देर शाम पत्नी और अपने बच्चों से मिलकर कृषि यंत्र खरीदने फर्रुखाबाद जा रहे बाइक सवार एक युवक को घेरकर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। युवक पर चाकुओं से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक का आरोप है कि उससे दो लाख रुपये लूट लिए और उसकी बाइक में आग लगा दी। घायल युवक जान बचाने की गुहार लगाता रहा। राहगीरों ने घटना की सूचना मारहरा थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मारहरा थाना पुलिस ने घायल युवक को जिला मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया है। वहीं चाकू लगने से घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

बतादें कि पीड़ित युवक देवेंद्र यादव (35) निवासी ग्राम गदुआ थाना पिलुआ के अनुसार बुधवार को देर शाम वह मारहरा कस्बे में रहने वाली अपनी पत्नी व बच्चों से मिलने आए थे। शाम के समय अपनी बाइक से गांव वापस जा रहा था। करीब 7.30 बजे पिदौरा से आगे बंबे के पास कुछ लोगों ने बाइक आगे लगाकर उसे रोक लिया और अवैध तमंचे से फायर झोंक दिया।

जान बचाने के लिए भागा लेकिन वो आठ नौ लोग थे काफी देर तक संघर्ष हुआ।हमलावरों ने चाकू निकाल कर जानलेवा हमला करते हुए कई जगह चाकू मार दिए। बाइक में आग लगा दी। घटनाक्रम को कुछ राहगीर देख रहे थे। वह मौके पर पहुंचे तो पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने घायल को एटा मेडिकल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने धूं धूं कर जल रही बाइक में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बुझाया।


मेडिकल कॉलेज में देवेंद्र ने बताया कि पिलुआ थाना क्षेत्र के गांव इटारी के महिपाल और उनके बेटों को आपसी प्रेम व्यवहार में 6 लाख रुपये उधार दिए थे। इनसे रुपये मांगने पर रंजिश मानने लगे। फर्रुखाबाद से ट्रैक्टर खरीदना था। इस सिलसिले में बुधवार को दो लाख रुपये लेकर मारहरा से गांव जा रहा था। मारहरा से निकलते ही बाइक सवारों ने पीछा करना शुरू कर दिया। मैं अनजान था। तभी पिदौरा बंबे के समीप रोक लिया और चाकू मारकर रुपये लूट लिए। मेरी बाइक में आग लगा दी। फिलहाल घायल युवक का जिला मेडिकल कालेज एटा में इलाज चल रहा है।

मारहरा थाना प्रभारी जे पी अशोक ने बताया कि घटना झूठी है।युवक द्वारा घटना को स्वयं कारित किया गया है। जिन लोगों पर आरोप लगाया है वह सभी अपने घरों पर मौजूद मिले। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की गई तो घटना संदिग्ध प्रतीत हुई है।युवक द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की जांच की जा रही है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR