भदोही पुलिस को मिली बड़ी सफलता

CRIME UP Special News

भदोही (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने फरार चल रहे वांछित अभियुक्त को धारा 82 सीआरपीसी अन्तर्गत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया है | पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध जनपद भदोही सहित जनपद मीरजापुर,सोनभद्र व प्रयागराज में लूट, चोरी, छिनैती, गुण्डा, शस्त्र अधिनियम व गैंगेस्टर एक्ट में लगभग 02 दर्जन मुकदमें दर्ज है | अभियुक्त के कब्जे से 01 अदद देशी नाजायज पिस्टल , 02 अदद खोखा कारतूस, 02 अदद जिंदा कारतूस 7.65 बोर ,04 अदद खोखा कारतूस 9 एमएम सहित 01 अदद मैगजीन 7.65 एमएम व काले रंग की बिना नम्बर की सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल व 1200 रुपये नगद बरामद ।

14/15.08.2022 की रात्रि में डा0 अनिल कुमार ,पुलिस अधीक्षक भदोही के आदेशानुसार स्वतन्त्रता दिवस की पूर्व संध्या पर महत्वपूर्ण स्थानों , जनपद वार्डर पाइंटो,होटल ढाबों पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग की जा रही थी । प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज मय हमराह व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा मीरजापुर बार्डर कहराही रेलवे क्रासिंग के पास सतर्कता पूर्वक चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति मीरजापुर की ओर से काले रंग की बिना नम्बर सुपर स्पेलेण्डर मोटरसाइकिल से तेज गति से आता दिखायी दिया, जिसे पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा करने पर गोपीगंज की तरफ भागने लगा ।


पुलिस टीम द्वारा पीछा करने के दौरान मोटरसाइकिल सवार पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए बर्जीकला पक्की रोड की तरफ तेज गति से भागने लगा पुलिस टीम द्वारा सिखलाए गये तरीके से अपने को सुरक्षित रखते हुए , बदमाश की गिरफ्तारी हेतु घेरा-बन्दी कर आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा बदमाश के ऊपर कुल 04 फायर किया गया फायरिंग के बन्द होने पर मोटरसाइकिल के पास पहुंचकर देखा गया तो घायलावस्था में पड़े हुए व्यक्ति जिसनें अपना नाम राजेश गौड़ पुत्र जवाहर लाल गौड़ निवासी ग्राम केदारपुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही बताया ।

घायलवस्था में गिरफ्तार अभियुक्त राजेश गौड़ उपरोक्त से विस्तृत पूछताछ में से ज्ञात हुआ कि दिनांक 30.06.2022 को सायं शिवम वस्त्रालय कस्बा गोपीगंज से वादनी के गले से सोने के चैन छिनकर मै भाग गया था तथा दिनांक 10.08. २०२२ को भी मेरे द्वारा कस्बा गोपीगंज कुंज मार्ट के पास से एक महिला के गले से सोने की चैन छिनैती की घटना का अंजाम दिया गया था । अभियुक्त थाना गोपीगंज अन्तर्गत जनपद स्तर का 50 रूपये का ईनामी अभियुक्त है जिसके विरुद्ध थाना गोपीगंज पर पंजीकृत गैंगेस्टर एक्ट के अभियोग में लगातार फरार होने के कारण भदोही पुलिस द्वारा धारा 82 सीआरपीसी की उद्दघोषणा की गयी थी । अभियुक्त के अन्य आपराधिक घटनाओ में संलिप्तता की विस्तृत जाँच की जा रही है | पुलिस मुठभेड़ में घायलावस्था में गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता –
राजेश गौड़ पुत्र स्व0 जवारलाल गौड़ निवासी ग्राम केदारपुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही है |

Report By – Anand Tiwari 

Published By – Vishal Mishra