आपसी विवाद में नाबालिक ने मामा-मामी संग ममेरे भाई को मारी गोली

CRIME UP Special News

लखनऊ/जनमत। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित इंदिरा नगर के तकरोही में 16 साल के एक किशोर ने मामा-मामी की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं ममेरे भाई पर भी फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली उसके बाएं हाथ पर लगी। वारदात को अंजाम देकर युवक वहाँ से भाग निकला। सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब नौ बजे किशोर जब घर पहुंचा तो नशे में धुत मामा राजेंद्र का उसकी मां पुष्पा से झगड़ा होते देखा। इससे गुस्साए किशोर ने असलहा निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। राजेंद्र सिंह चौहान (62) गन्ना संस्थान से सेवानिवृत्त थे। घर पर पत्नी सरोज (55), तीन बड़े भाई व उनके परिवार के अलावा बहन पुष्पा अपने 16 साल के बेटे के साथ रहती हैं। पुलिस के मुताबिक परिवार में आपस में विवाद व मनमुटाव था। गोली लगने से राजेंद्र और पत्नी सरोज की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा श्रवण घायल हो गया। जिसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा। घटनास्थल से साक्ष्यों को जुटाया गया है। घायल की हालत खतरे से बाहर है।

REPORTED BY – SHAILENDRA SHARMA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR