घर मे सो रहे पति,पत्नी और बेटे की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी

CRIME UP Special News

धारदार हथियार से अज्ञात बदमाशों ने की हत्या, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

गाजीपुर/जनमत। जनपद में एक सनसनीखेज वारदात के तहत बेखौफ बदमाशों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। पति पत्नी और उनके नौजवान बेटे की निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गये। बदमाशों ने इस ट्रिपल मर्डर केस को उस समय अंजाम दिया जब तीनों घर में सो रहे थे। ये सनसनीखेज मामला गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसुम्हि गांव का है। जहां रहने वाले 45 साल के मुंशी बिन्द उसकी पत्नी 40 वर्षीया देवंती और बेटे 20 साल के रामाशीष की बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी।

बदमाशों ने घटना को रात में उस समय अंजाम दिया जब तीनों घर में सो रहे थे। जबकि घर का चौथा सदस्य मुंशी बिन्द का छोटा बेटा आशीष गांव में हो रहे किसी नाच कार्यक्रम को देखने गया था। बताया जा रहा है की जब वो लौटा तो उसने घर में अपने माता पिता और भाई के लहूलुहान शव को पड़ा पाया। उसके शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की तफ्तीश मे जुट गयी है।

बताया जा रहा है कि मृतक मुंशी के छोटे बेटे का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसे लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस की कई टीमें हर एंगल से मामले की तफ्तीश मे जुटी हुई हैं। पुलिस का मानना है कि हत्या सुनियोजित साजिश के तहत की गयी है। पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण क्लू भी लगे है। जिन्हें आधार मानकर तफ्तीश की जा रही है। पुलिस अफसरों का दावा है कि पुलिस जल्द ही मामले की तहत तक पहुंच जायेगी।

REPORTED BY – HASIN ANSARI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR