परिजनों ने किया अंतिम संस्कार से इनकार, जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग

CRIME UP Special News

प्रतापगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली के जजनीपुर गाँव  के जगरूप गौतम (52)का शव पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया तो परिजनों ने अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया। वे जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। देर शाम तक परिजन अंतिम संस्कार को राजी नहीं हुए।

पट्टी कोतवाली के उड़ैयाडीह बाजार में शुक्रवार शाम राजमिस्त्रत्त जगरूप को दुर्गा पूजा पंडाल में मारा पीटा गया था। रविवार दोपहर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सोमवार को दोपहर बाद लगभग तीन बजे पोस्टमार्टम के बाद शव घर लाया गया तो परिजन हंगामा करने लगे। शव घर रखकर वेआरोपितों की गिरफ्तारी और आर्थिक मदद की मांग करने लगे।

एसडीएम देशदीपक सिंह,  सीओ दिलीप सिंह,  कोतवाल नंदलाल सिंह ने समझाने का प्रयास किया लेकिन वे आरोपितों की गिरफ्तारी और आर्थिक सहायता के बगैर मानने को तैयार नहीं हुए। कोतवाल नंदलाल सिंह ने बताया कि जगरूप को पीटने का मामला सामने आया था। संदीप, कुलदीप, मुन्ना पाल के खिलाफ गैर इराइदतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश पर रवाना है। उधर परिजन देर शाम तक शव घर पर ही रखे रहे। एडिशनल एसपी विद्यासागर मिश्रा |

Reported By :- Vikas Gupta

Published By :- Vishal Mishra