पति और पत्नी के आपसी विवाद को सलटाने आए बड़े भाई की छोटे भाई ने कर दी हत्या

CRIME UP Special News

औरैया/जनमत। पति और पत्नी के आपसी विवाद को सलटाने आए बड़े भाई की छोटे भाई ने कर दी हत्या। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी को मौके पर ही हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है।

बतादें कि औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के रतनपुर ​निवासी ध्यान सिंह की शादी लगभग 8 साल पहले हुई थी। तभी ध्यान सिंह के छोटे भाई कल्लू का ध्यान सिंह की पत्नी से प्रेम हो गया। ध्यान सिंह की पत्नी ने अपने पति को छोड़कर देवर कल्लू के साथ 8 वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज करके रहने लगी। 20 जून को रात्रि कल्लू एवं उसकी पत्नी उमा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। धयान सिंह कल्लू एवं उमा को झगड़ा करने से मना करने के लिए पहुंचा तभी कल्लू एवं ध्यान सिंह के बीच आपस में वाद विवाद बढ़ गया, और दोनो में मारपीट होने लगी। कल्लू द्वारा अपने भाई पर ईंट से सिर पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिवार के लोग ध्यान सिंह को सीएचसी बिधूना ले गए उसके बाद घर ले आए। जिसके बाद ध्यान सिंह की सुबह मौत हो गई। ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी 112 नंबर की पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वही शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वही आरोपी कल्लू की पत्नी ऊमा ने बताया कि मेरी आपस में लड़ाई हो रही थी। कल्लू हमें मार रहे थे। ध्यान सिंह आए और कल्लू से भीड़ गए। फिर इन लोगों की बहार लड़ाई हुई। फिर कल्लू ने ईट उठाकर मार दी। यह घटना रात 11:30 बजे की है। सुबह खत्म हो गए।

REPORTED BY – ARUN KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR