युवती की सिर कटी लाश मिलने से मचा हडकंप

CRIME UP Special News

मेरठ (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है | वहीं सिर कटी लाश देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए| मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पर टीम मौके पर पहुँची पुलिस और फॉरेंसिक टीम  पुलिस युवती के सिर की तलाश में लगी है. पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना  कर लापता युवतियों की सूचना माँगी है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सुबह-सुबह युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. युवती लगभग 20 साल की लग रही है. पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई होगी, इसके बाद शव को यहाँ चौराहे पर चादर में लपेटकर फेंक दिया।

वहीं इस घटना के बाड़े से पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवती ने ब्लैक कलर की पैंट और ब्ल्यू छींटे रंग का टॉप पहना हुआ था. वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस को युवती का शव मिलने की सूचना दी थी सिर कटी लाश देखकर स्थानीय लोगों के होश उड़ गए. पुलिस युवती के सिर के तलाश में लगी है. पुलिस ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना  कर लापता युवतियों की सूचना मांगी है।

वहीं इस मामले पर सीओ कोतवाली मेरठ अरविंद चौरसिया का कहना है कि युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है. आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को देखा जा रहा है. जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Report By – Narendra Kumar

Published By – Vishal Mishra