मारपीट का उलाहना देने घर गए लोगों पर चली गोली से तीन घायल

CRIME UP Special News

कौशांबी/जनमत। ज़िले में मामूली बात को लेकर हुई मारपीट को लेकर उलाहना देने जाना अनुसूचित जाति के लोगों पर भारी पड़ गया। दूसरे पक्ष ने उलाहना देने आए लोगों पर गोली चला दी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

बतादें कि कोखराज़ थाना क्षेत्र के निधियावा गाँव में शुक्रवार की शाम को शिवमोहन पासी, कमलेश पासी, रमेश, कपिल कल्याणपुर बाज़ार गए गए थे, वहां पर पुल के नीचे लाठी लेकर खड़े गांव के ही नित्यानंद पांडे से शिवमोहन को यह टोकना भारी पड़ गया की यहां किसे मारने के लिए खड़े हो। यह सुनकर नित्यानंद ने कहा अभी तुम्हे बताता हूं।

जब शिवमोहन घर लौट रहा था उसी समय रास्ते में नित्यानद अपने अन्य साथियों अभय पांडेय, अजायब पांडेय, ब्रजबिहारी पांडेय को बुलाकर शिवमोहन के ऊपर लाठी और फरसे से वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। पीड़ितों की सूचना पर रात में पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर वापस चली आई।

शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे पीड़ित शिवमोहन की पत्नी दीपा देवी, पुत्री लक्ष्मी देवी, रवि कुमार, वीरू पासी सहित लगभग दो दर्जन लोग मारपीट की उलाहना देने के लिए दूसरे पक्ष के घर पहुंच गए। घर पर चढ़ आने पर पुनः दोनों पक्षों में वाद विवाद होने लगा। जिस पर अवैध असलहों से हुई फायरिंग में 7 वर्षीय मासूम शिवपाल व 33 वर्षीय संजय कुमार को गोली का छर्रे लगने से घायल हो गए। दूसरे पक्ष से घर पर मौजूद ब्रजबिहारी की पत्नी ने आरोप लगाया कि जब रात में मामला खत्म हो गया तो दूसरे दिन सुबह पचासों लोग घर पर चढ़कर मारने की नीयत से आए थे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गोली चलाए जाने के आरोप लगाए है। घटना में लगभग 20 राउंड फायरिंग की बात कही जा रही है।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR