घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी को मारी गोली, हुई घायल

CRIME

एटा/जनमत। जनपद क़े कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम खिरिया कलां में एक महिला पूजा को उसके पति अशोक द्वारा आपसी घरेलु कलह क़े चलते तीन गोली मारी गयीं हैं। गोलिया मारकर पति मौके से फरार हो गया है।
घायल महिला ने बताया कि उसको तीन गोली मारी हैं दो गोली पेट में लगीं एवं एक हाँथ में लगी है। पुलिस क़े अनुसार आपसी कलह क़े चलते महिला को उसके पति ने गोलिया मारी हैं। घटना क़े और भी एंगल कि पुलिस तलाश कर रही है।
महिला के पड़ोसी ग्राम वासियों से बताया कि महिला को तीन गोलियां मारी गयीं हैं। बुरी तरह से घायल अवस्था में महिला को डॉक्टरों ने एटा मेडिकल कॉलेज से हायर सेंटर आगरा रेफर किया है ।
इस संबंध में एटा क़े अपर पुलिस अधीक्षक एटा धनञ्जय सिंह कुशवाह ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र क़े खिरिया कला गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी है। घायल महिला को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों क़े अनुसार अभी महिला की हालत स्थिर है। पति की तलाश की जा रही है। जो भी वैधानिक कार्यवाही है वो की जा रही है।
इस सम्बन्ध में कोतवाली देहात के इन्स्पेक्टर निर्दोष सिंह सिकरवार ने बताया कि महिला को उसके पति अशोक द्वारा घरेलु कलह से चलते तीन गोलिया मारने की बात बताई जा रही है। फरार पति की तलाश की जा रही है।

REPORTED BY – NAND KUMAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR