निकाय चुनाव की जंग में प्रत्याशियों की फौज खड़ी

Uncategorized

कन्नौज(जनमत):- कन्नौज की नगर पालिका सीट पर निवर्तमान चेयरमैन व निर्दलीय प्रत्याशी राजीव दुबे के आगे सभी प्रत्याशी दिख रहे नतमस्तक जनता के समर्थन में सबको हैरानी में डाला है। जहां एक और निवर्तमान चेयरमैन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच में जा रहे हैं जहां उन्हें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।

निकाय चुनाव की जंग में प्रत्याशियों की फौज खड़ी है। मतदाताओं के सामने सवाल है कि आखिर वे इनमें से किसको चुनें। प्रत्येक प्रत्याशी वायदों का पिटारा लेकर घूम रहा है। लोक-लुभावने वायदे कर मतदाताओं पर डोरे डाले जा रहे हैं। सबकी कोशिश है कि वे ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं का समर्थन जुटाएं। डोर-टू-डोर संपर्क, गलियों और नुक्कड़ों पर बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। ऐसे में मतदाता प्रत्याशियों को चुनने के लिए हर किसी को कसौटी पर खरा परखना चाहते हैं। ऐसे में निवर्तमान चेयरमैन निर्दलीय प्रत्याशी राजीव दुबे को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है इससे सभी पार्टियों के प्रत्याशी हैरान हैं।

आपको बताते चलें पिछले नगरपालिका चुनाव में निवर्तमान चेयरमैन राजीव दुबे को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया था जहां पर उन्होंने छिबरामऊ सीट पर प्रचंड जीत हासिल की थी लेकिन इस बार उन्हें भाजपा ने टिकट नहीं दिया है। जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया और अब वह जनता के बीच में जाकर डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। वहीं उन्होंने जनमत न्यूज़ से बात करते हुए कहा है। कि पिछली बार जनता ने उन्हें अपार जन समर्थन दिया था जिसकी वजह से उन्होंने प्रचंड जीत हासिल की थी। वही नगर पालिका की कुर्सी पर रहते हुए उन्होंने कई विकास कार्य कराए हैं जिससे जनता काफी खुश है। वहीं इस बार भी उन्हें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और एक बार फिर जनता के समर्थन से  जनता की सेवा कर पाएंगे। नहीं भारतीय जनता पार्टी को लेकर उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी मेरी मां है। हमेशा उन्होंने पार्टी के लिए काम किया है और करते रहेंगे। लेकिन नगर निकाय चुनाव जनता के सहयोग और आशीर्वाद से ही जीते जाते हैं वहीं यह जनता की जीत होगी।

Reporteed By:- Ashwani Pathak

Posted By:- Amitabh Chaubey