युवतियों के साथ छेड़छाड़ एवं जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही

Uncategorized

लापरवाही के मामले में थानाध्यक्ष लाइनहाजिर, 3 सस्पेंड

बहराइच/जनमत। जनपद के नानपारा में 21 जुलाई को हुए युवतियों के साथ छेड़छाड़ एवं जानलेवा हमले के मामले में एसपी वृंदा शुक्ला ने बड़ी कार्यवाही करते हुए हमला करने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाल को लाइनहाजिर एवं एक सब इंस्पेक्टर तथा 2 सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
आपको बता दें कि 2 दिन पूर्व नानपारा के बोधवा में दीनदहाड़े युवतियों के साथ विशेष समुदाय के युवकों ने छेड़छाड़ किया और जब युवतियों ने इसका विरोध किया तो धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। जिसमें 3 युवतिया गंभीर रूप से घायल हुई थी जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने तत्काल पुलिस की 3 टीमों को लगाकर कठोर कार्यवाही का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस ने आज 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में हिलाहवाली बरतने के मामले में एसपी ने कड़ी कार्यवाही करते हुए कोतवाल राकेश कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया जबकि हलके के सब इंस्पेक्टर एवं 2 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। कप्तान के द्वारा की गई इस बड़ी कार्यवाही से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR