अनियंत्रित डीसीएम नाई की दुकान में घुसी, अधेड़ ग्राहक की हुई मौत

UP Special News

कौशांबी/जनमत 02 अक्टूबर 2024। तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित डीसीएम गाड़ी नाई की दुकान में घुस गई। जहा पर पितृ विसर्जन पर बाल बनवा रहे एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। पुलिस ने घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया। नाराज़ ग्रामीणों ने कानपुर प्रयागराज नेशनल हाइवे को जाम कर दिया। मौके पर पहुचे अधिकारियों ने समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया।
घटना संदीपन घाट थाना क्षेत्र के चंदवारी चौराहा की है। जहां एक नाई की दुकान पर गांव के लोग पितृ विसर्जन पर बाल बनवा रहे थे, तभी अचानक प्रयागराज की तरफ से आ रही तेज़ रफ़्तार डीसीएम गाड़ी अनियंत्रित हो कर दुकान में घुस गई। हादसे में 55 वर्षीय राजेश कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


हादसे के बाद लोगो में चीख पुकार मच गई। मौके पर रहे लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रमीणों के साथ मिलकर डीसीएम गाड़ी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। लेकिन तब तक राजेश की मौत हो चुकी थी। वहीं दो अन्य लोगों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला और इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। जहां उनकी हालत नाजुक होने पर प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया।
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रयागराज कानपुर नेशनल हाइवे पर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम को समाप्त कराया। इस दौरान लगभग एक घंटे तक नेशनल हाइवे जाम रहा और दोनो तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR