चलती कार बनी आग का गोला, अचानक धू- धूकर जलने लगी कार

चलती कार बनी आग का गोला, अचानक धू- धूकर जलने लगी कार

UP Special News

गोरखपुर(जनमत):- गोरखपुर में बुधवार की रात एक कार में आग लग गई। मनीराम पुल के पास DPS स्कूल के सामने फॉक्स वैगन की गाड़ी अचानक धू- धूकर जलने लगी। कार में 4 लोग सवार थे। सभी किसी तरह जान बचाकर कार से बाहर निकले। आसपास के लोगों ने पहले तो खुद आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन, कोई कामयाबी नहीं मिली। इस बीच किसी ने इसकी सूचना फॉयर बिग्रेड को दे दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉयर बिग्रेड की मदद से जलती हुई कार की आग पर काबू पा लिया। ​गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई। हालांकि, हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं, कार में आग लगने की वजह गाड़ी में शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

परिवार संग वापस शोहरतगढ़ जा रहे थे अमन

पुलिस के मुताबिक, सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ निवासी राकेश वर्मा के बेटे अमन वर्मा अपनी मां, पत्नी और बच्चे के साथ बुधवार को गोरखपुर आए थे। अमन को अपनी मां को यहां डॉक्टर से दिखाना था। इलाज कराने के बाद बुधवार बाद सभी लोग कार में सवार होकर वापस शोहरतगढ़ जा रहे थे।

मानीराम पुल पर पहुंचते ही लग गई आग

रात करीब 8 बजे के करीब अभी वह मानीराम स्थित DPS स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि अचानक गाड़ी के इंजन से धुआं उठतने लगा। गाड़ी से धुंआ उठता देख सड़क पर चलने वाले राहगीरों ने शोर मचाया। शोर सुनकर कार के अमन गाड़ी रोक दिए और पूरे परिवार को तत्काल कार से बाहर निकाले। इस बीच जब तक लोग कार से बाहर आते गाड़ी में आग लग चुकी थी। हालांकि, इससे पहले सभी सुरक्षित बाहर आ गए।

सभी सुरक्षित

राहगीरों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और फॉयर बिग्रेड को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉयर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया। हालांकि, कार पूरी तरह जलकर राख हो गई। कार में सवार परिवार के सभी लोग सुरक्षित हैं।

Reported By:- Ajit Singh

Posted By:- Amitabh Chaubey