अनोखा प्रदर्शन , नदी में ली जल समाधि :- समाजसेवी नवी सलमान

UP Special News

शाहजहाँपुर (जनमत ) :-  शाहजहाँपुर में उस समय हैरत में पड़ गए जब समाजसेवी नवी सलमान ने इंदिरा नगर कॉलोनी में सड़क बनवाने की मांग को लेकर नदी किनारे समाधि ले ली इस दौरान इंदिरा नगर कालोनी वासियों ने भी उनके साथ मे धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान जानकारी देते हुए समाजसेवी नवी सलमान ने बताया कि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और योगी सरकार स्वच्छता को लेकर तमाम योजनाएं चला रहे हैं और लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर रहे हैं |

बावजूद इसके शाहजहांपुर महानगर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है इंदिरा नगर कॉलोनी में पातीराम के मकान से राम कुमार गुप्ता खाद भंडार तक इतना बेकार रास्ता बना हुआ है कि अगर किसी की तबीयत खराब हो जाए तो एंबुलेंस तक उसके दरवाजे तक नहीं आ सकती हैं मोहल्ले में बेतहाशा गंदगी फैली हुई है जिस कारण मोहल्ले वासियों को काफी परेशानी होती है उपरोक्त सड़क बनवाने को वह कई बार जिला प्रशासन और नगर निगम को मोहल्ले वालों के साथ ज्ञापन देने के बाद सड़क बनवाने के लिए खुदाई तो शुरू हुई लेकिन फिर काम बंद कर दिया गया है।

मोहल्ले में बिजली के खंभे लगवाए जाने की मांग की। वही शहर की गर्रा व खन्नौत नदियों की सफाई नही की जा रही है खन्नौत नदी पर घाट बनवाने के लिए वह लंबे समय से मांग कर रहे है लेकिन जिला प्रशासन के कान में जू नही रेंग रही है। समाजसेवी नवी सलमान ने सिटी मजिस्ट्रेट को संबोधित उपरोक्त मांग पत्र ने चेतावनी दी है कि अगर 7 दिनों के अंदर उनकी मांगों पर कार्य नहीं किया गया तो आगे बड़ा कदम उठाने को वह मजबूर होंगे जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी इस दौरान धरना प्रदर्शन में समाजसेवी नवी सलमान के साथ दर्जनों क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Reported By – Rajeev Shukla 

Published By – Vishal Mishra