अराजकतत्वों ने महादेव मंदिर में मूर्तियों को किया “खंडित”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ़ में अराजक तत्वों ने वर्षों पुराने प्राचीन महादेव मंदिर में घुस कर मंदिर में विराजमान नंदी बाबा और शनिदेव की मूर्तियों को खंडित कर दिया और मूर्तियां तोड़ डाली गयीं. जहां भाजपा नेता के गांव में महादेव मंदिर के अंदर रखी शनिदेव और नंदी बाबा की मूर्ति तोड़ने के बाद अराजक तत्व मूर्ति तोड़ने की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। सुबह ग्रामीण मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो मंदिर के अंदर रखी मूर्तियां टूटी होने पर भक्तों के होश उड़ गए।


आपको बताते चलें कि अलीगढ़ जिले के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव गोकुलपुर में अराजक तत्वों ने देर रात वर्षों पुराने महादेव मंदिर में घुसकर मंदिर के अंदर विराजमान नंदी बाबा और शनिदेव की मूर्तियों को खंडित करते हुए तोड़ दिया गया। मूर्तियां तोड़ने के बाद अराजक तत्व वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि सुबह होने पर जब ग्रामीण महादेव मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो मंदिर के अंदर के नजारे को देख उनके होश उड़ गए। मंदिर के अंदर विराजमान वर्षों पुरानी नंदी बाबा और शनिदेव की मूर्तियां टूटी हुई पड़ी थी। मूर्ति तोड़े जाने की सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादाद में गुस्साए ग्रामीण मंदिर पर इकट्ठा हो गए और मंदिर के अंदर घुसकर मूर्ति तोड़ने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।


मामले की सूचना पर इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया और भक्तों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया । फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही जारी है.

REPORT- AJAY KUMAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…