कैबिनेट मंत्री संजय निषाद अपने कार्यकर्ता मृतक दीपू निषाद के पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने उनके पैतृक निवास पहुंचे

UP Special News

 देवरिया (जनमत) :-   कैबिनेट मंत्री एवं निषाद पार्टी सुप्रीमो डॉक्टर संजय कुमार निषाद  जनपद देवरिया के दौरे पर रहे। श्री निषाद  आज विट्ठलपूल ग्राम सभा रुद्रपुर में निषाद पार्टी कार्यकर्ता दीपू निषाद की हत्या मामले में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने उनके पैतृक निवास पहुंचे। श्री निषाद ने मृतक कार्यकर्ता के परिजनों से मुलाकात करते हुए उनकी समस्या भी सुनते हुए मामले को मुख्यमंत्री  के समक्ष रखने का आश्वासन भी दिया।

वही कैबिनेट मंत्री  ने कहां की निषाद पार्टी और वह निषाद पार्टी के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में पीड़ित परिजनों के साथ हैं और उनके साथ हर संभव मदद करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी को बचाने की कोशिश की जा रही है ऐसे में उस पर हत्या का मामला धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज होना चाहिए।
संजय निषाद  ने कहा कि उन्होंने पुलिस प्रशासन को आदेश दिया है कि मृतक के परिजनों के साथ कोई भी भेदभाव नहीं होना चाहिए और  मुख्यमंत्री जी की जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत इस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए | आरोपी बेशक रसूखदार हो सकता है किंतु प्रदेश में  मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व सरकार चल रही है| और उनकी सरकार में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम होता है| ऐसे में अपराधी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। श्री निषाद ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई भी इस मामले में लापरवाही बढ़ती जाती है तो वह इस मामले को  मुख्यमंत्री जी के समक्ष भी उठाने का कार्य करेंगे और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद की कोशिश करेंगे।
समाजवादी पार्टी के डेलिगेशन के दौरे पर श्री निषाद  ने कहा कि इस मामले पर राजनीतिक तुल ना दिया जाए, सरकार और निषाद पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है समाजवादी पार्टी बेवजह मामले को राजनीतिक तूल देना चाहती है। किसी की भी हत्या पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।
कैबिनेट मंत्री मत्स्य संजय निषाद के साथ  पूर्व सांसद संतकबीरनगर इंजीनियर प्रवीण निषाद , नेता विधान मंडल दल निषाद पार्टी विधायक अनिल त्रिपाठी  विधायक चौरी चौरा  इंजीनियर सरवन निषाद, निषाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष  रविंद्र मणि निषाद , बाबूराम निषाद  व्यास मुनि निषाद , जिला अध्यक्ष देवरिया  योगेश निषाद , राष्ट्रीय प्रवक्ता  अजय सिंह  समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY