दरोगा ने की महिला शिक्षका के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर दी जेल भेजने की धमकी

UP Special News

प्रतापगढ़/जनमत/20 सितम्बर 2024 शुक्रवार। जिले के लालगंज में एक महिला शिक्षिका की बेटी के सामने नशे में धुत दरोगा का छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बतादें कि प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के जोगीपुर सडवा चंदिका निवासी एक महिला शिक्षिका लालगंज में अपनी बेटी के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है। गुरुवार को वह अपनी बेटी के साथ एक तीर्थ स्थल दर्शन करने गई थी। वापस लालगंज लौटते समय ऑटो में पिछली सीट पर नशे में धुत एक युवक बैठा था। ऑटो में बैठने के कुछ देर बाद ही नशे में धुत युवक ने बेटी के सामने ही शिक्षिका से छेड़छाड़ शुरू कर दी। बेटी के विरोध करने पर जेल भेजने की धमकी ​दी।

आरोपी ने शिक्षिका को गलत तरह से छूने का प्रयास किया। उसकी बेटी ने विरोध किया तो युवक ने खुद को नवाबगंज थाने का दरोगा राम केवल यादव बताया। उसने अपनी वर्दी व आई कार्ड दिखाते हुए शिक्षिका से कहा कि मैं तुमको रानी बनाकर अपने साथ ले जाऊंगा। दरोगा ने शिक्षिका व उसकी बेटी को धमकी भी दी कि अगर किसी से शिकायत की तो थाने में बंद कर दोनों की खाल खींच देगा।

बेटी व शिक्षिका डरी सहमी ऑटो से किसी तरह लालगंज पहुंची। इस दौरान दरोगा उसके साथ छेड़छाड़ करता रहा। लालगंज इंदिरा चौक पर ऑटो रुका तो वहां उतरकर शिक्षिका थाने पहुंची और आपबीती बताते हुए तहरीर दी। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस संबंध में प्रतापगढ़ एसपी डॉ अनिल कुमार ने आरोपी दरोगा को निलंबित कर दिया है। एसपी ने दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दे दिया।

REPORTED BY – VIKAS GUPTA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR