पति पत्नी और बेटी की गला काटकर हत्या

पति पत्नी और बेटी की गला काटकर हत्या

CRIME UP Special News

प्रयागराज(जनमत):- मिर्जापुर जनपद की सीमा से सटे प्रयागराज के मांडा थाना अंतर्गत आंधी गांव में बुधवार की देर रात पति पत्नी और बेटी की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गई। मारी गई बेटी अपने बिस्तर पर नग्न अवस्था में पाई गई है। आशंका है कि हत्यारों ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसका गला रेत दिया। सुबह घटना का पता चलने पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड बुलाकर जाँच पड़ताल कराई।

मांडा थाना क्षेत्र के अंधियारी गांव निवासी नंद लाल यादव (50) खेती किसानी करके परिवार का भरण पोषण करता था उसके परिवार में पत्नी छबीला देवी(48) के अलावा चार बेटियां राज दुलारी(16), गुड़िया, लालती देवी और शांति देवी तथा दो बेटे राजकुमार व कमलेश है। नंद लाल यादव अपना पुश्तैनी मकान छोड़कर गांव से कुछ दूर पर स्थित खेत में मकान बनाकर परिवार समेत रहता था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बुधवार की रात पूरा परिवार खाना खाकर सोया हुआ था। गुरुवार की सुबह पता चला कि नंदलाल यादव, उसकी बेटी राज दुलारी यादव और पत्नी छबीला यादव की गला काटकर हत्या कर दी गई है।  पति पत्नी घर के बाहर सो रहे थे जबकि बेटी कमरे में सोई हुई थी। बेटी की शरीर पर कपड़े नहीं थे, ऐसी आशंका है कि हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ है।अभी तक पुलिस यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि हत्या की वजह क्या है।

ग्रामीणों के मुताबिक कातिलों ने पहले लड़की से दुष्कर्म करने के बाद हत्या की और जब मां-बाप जग गए तो पकड़े जाने के डर से उन्हें भी मार दिया है। वही  एसपी का कहना है कि फिलहाल तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या की वजह और हत्यारों के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्दी हत्यारोपी पकड़े जाएंगे और पूरे प्रकरण का खुलासा हो जाएगा। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

Posted By:- Ajit Singh