पुलिस मुठभेड़ में लूट का आरोपी गिरफ़्तार

UP Special News

कौशाम्बी (जनमत ) :- कौशांबी ज़िले के सैनी थाना पुलिस व SOG टीम ने बुधवार की भोर मुठभेड़ के दौरान लूट के 3 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। बदमाश पर स्टैंप वेंडर से 5.57 लाख रुपए और कैनी गाँव मे महिला से लूट का आरोप लगा है। पुलिस मुठभेड़ में घयाल युवक की माँ ने कई सवाल खड़े किए है।

सैनी थाना पुलिस व स्पेशल आप्रेशन ग्रुप टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टैंप वेंडर सुरेंद्र कुमार मालवीय से 5.57 लाख रुपए की लूट के आरोपी फोरविलर गाड़ी से कही जा रहे है। सूचना पर पुलिस ने मधवामई गाँव के पास वाहन चेकिंग लगा लगाई, इस दौरान मारुति 800 आती हुई दिखाई दी, रुकने का इशारा किया तो गाड़ी बैक कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने 3 बदमाशो को गाड़ी के अंदर से पकड़ा लिया। पूंछ तांछ में उन लोगो ने अपना नाम मोहम्मद समीर, गौरव त्रिपाठी और बादल कुशवाहा बताया। उन्होंने स्टैम्प वेंडर और कैनी गाँव मे महिला से लूट की बात कबूल की, और भडेहरी के जंगल मे रुपए छिपाने की बात कही। पुलिस ने बताया कि रुपए बरामद करने के दौरान समीर ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की, पुलिस के मुताबिक जवाबी फायरिंग में बदमाश समीर खान पुत्र शमशाद खान निवासी समदा मंझनपुर को पैर में गोली लगी। घयाल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही, लूट के आरोपी समीर की मां जरीना सिद्धिकी ने सोशल मीडिया एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमे उसने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। उसने बताया की घर में एसओजी प्रभारी दर्जन भर पुलिस वालो के साथ मंगलवार की दोपहर जबरन घुस आए। घर में समान तोड़ फोड़ कर डेढ़ लाख रुपए और बहुओं के जेवर, घर में लगा CCCTV, DVR, घर के अभी लोगो का मोबाइल फोन, एवम आसपास के इलाके का सीसीटीवी खोल ले गए थे। आज बेटे को गोली मारकर लूट करने वाला बता रहे है।

REPORTED BY – RAHUL BHATT

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY