बदमाशों ने युवक के साथ की लूटपाट, 25 हजार रुपए लूटकर लुटेरे हुए फरार

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- दबंगों द्वारा लूटपाट की घटना आए दिन देखने को मिल रही है। बेखौफ होकर दबंग बदमाश ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं।जहां जान की परवाह किए बिना दबंग आत्मघाती हमला करने से भी नहीं चूकते, ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र में देखने को मिला है।जहां स्टेट बैंक से रुपए निकाल कर एक बेटा अपनी मां के साथ अपने घर वापस जा रहा था। तभी मां बैंक से निकाले गए रुपयों में से कुछ रुपया अपने बेटे को देखा घर भेज दिया और खुद में अपनी सहेली के साथ बाजार में खरीददारी करने के लिए चली गई। इस दौरान जब युवक जेब में पैसे रखकर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी रास्ते में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उसके ऊपर चाकू से हमला बोलते हुए मारपीट कर उसकी जेब में रखें 25 हजार रुपये  निकालते हुए लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि लुटेरे गर्दन पर चाकू से हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़ित युवक को पुलिस थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर नामजद बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां थाना क्वार्सी क्षेत्र के सूर्य सरोवर कॉलोनी स्थित रमेश विहार निवासी मां- बेटे भारतीय स्टेट बैंक से पैसे निकालने के बाद अपने घर की ओर आ रहे थे।तभी रास्ते में मां ने अपने बेटे राहुल चौधरी को कुछ पैसे देकर उसे घर जाने को कहा और बाकी पैसे लेकर उसकी मां अपनी सहेली के साथ बाजार निकल गई। आरोप है कि इसी दौरान युवक के पीछे आ रहे कुछ दबंग बदमाश किस्म के दबंग युवकों ने रुपए लेकर अपने घर जा रहे युवक राहुल चौधरी को कुछ दूरी पर जाकर रास्ते में रोक लिया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी मां के द्वारा दिए गए 25 हजार रुपए छीन लिए, जब युवक ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने पीड़ित युवक की गर्दन पर धारदार चाकू से वार करते हुए आत्मघाती हमला कर दिया।

पीड़ित ने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाया तो बदमाश युवक उसकी जेब में रखे करीब 25000 रुपए लूटते हुए गर्दन पर चाकू से हमला किए जाने के बाद पुलिस थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाशों द्वारा सरेआम रास्ता रोककर चाकू की नोक पर लूट किए जाने के बाद पीड़ित युवक द्वारा अपने साथ हुई लूट की वारदात की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लूट के शिकार हुए युवक को घटना की जानकारी करने के लिए अपने साथ थाने ले गई। जिसके बाद पीड़ित युवक ने उसके साथ लूटपाट करने वाले नामजद आरोपी विशाल यादव,वैभव सहित कुणाल ठाकुर और उसके अन्य साथियों के खिलाफ नाम दर्ज शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। तो वही लूटपाट के दौरान बदमाशों द्वारा की गई मारपीट में घायल युवक को मेडिकल परीक्षण हेतु उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey