बीजेपी सरकार में छिड़े घमासान पर कैबिनेट मंत्री का “बयान”…

UP Special News

फतेहपुर  (जनमत) :- यूपी के फतेहपुर जिले में पर्यावरण को हरा भरा, स्वच्छ शुद्ध बनाए रखने के लिए आज ‘ एक पेड़ मां के नाम’ थीम पर वृक्षारोपण जन अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने फ़तेहपुर के ओम घाट भिटौरा में कार्यक्रम का शुभारंभ कर पौध रोपित किए। इस दौरान जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने भी पौधरोपण किया। साथ ही अन्य लोगों को भी ‛एक पेड़ माँ के नाम’ लगाने के लिए प्रेरित किया गया। इस अभियान’ के अंतर्गत जनपद फ़तेहपुर में 51 लाख वृक्षारोपण का लक्ष्य रखा गया है जिसे वन विभाग समेत सभी विभागों व जन सहयोग से रोपित किए जाएंगे। कार्यक्रम में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को एक-एक पौध देकर वृक्षारोपण के प्रति जागरूक किया गया।
मंत्री राकेश सचान ने वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सरकार में छिड़े घमासान पर बयान देते हुए कहा की घमासान तो मीडिया के लोग मचवाएं हैं,अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बीच इतना घमासान नहीं जितना आप लोग मचवाए हैं। उन्होंने यह भी कहा की अधिकारी जायज बात जो कार्यकर्ताओं की होगी वह सुनेंगे और प्रभारी मंत्रियों को माननीय मुख्यमंत्री जी ने निर्देश दिया है हम अपने माननीय सभी जनप्रतिनिधियों को बैठाएंगे उनसे बात करेंगे और अधिकारियों से बात करेंगे जो भी जायज काम होंगे जायज बातें होंगी अधिकारी सुनेंगे और काम भी करेंगे।

वहीं कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कांवर यात्रा के मद्देनजर दुकान में नेम प्लेट वाले फरमान पर बयान देते हुए कहा की कांवड़ यात्रा तो चल रही है कोई नया आदेश नहीं है जो आदेश है अगर किसी की दुकान है किसी ने कह दिया कि प्रोपराइटर सिर्फ अपना बोर्ड टांग देते है इसमें क्या आपत्ति है यह कोई नया आदेश नहीं है इसको राजनीतिक रूप नहीं देना चाहिए भाई कोई भी किसी का कोई प्रतिष्ठान खुलता हैं कहीं पर कुछ खोलें वह अपना बोर्ड लगाता है नीचे प्रोपाइटर अपना नाम लिख देता है।

REPORT- BHEEM SHANKAR..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…