भीषण सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र में हरदोई मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

सांडी थाना क्षेत्र के जजवांसी गांव निवासी राजवीर,अनिल और विनीत दिल्ली में रहकर निजी कंपनी में काम करते थे।इस समय वह अपने गांव आये हुए है।वह तीनों अपनी बाइक से पार्टी करने के लिए जा रहे थे।इसी बीच सांडी हरदोई मार्ग पर ज्ञान पुरवा गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और पूरे गांव में मातम छा गया है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है इस मामले में एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है|

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey

इज्जतनगर मंडल में टिकट जांच में अब तक की सर्वाधिक आय