रेलकर्मी के बंद मकान से 5 लाख के जेवरात हुये चोरी

UP Special News

चन्दौली/जनमत 01 अक्टूबर 2024। अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमघोपुर गांव में चोरों ने बंद पड़े घर को इत्मीनान के खंगालकर लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। इसकी जानकारी सोमवार को घर पहुंचने पर भवन स्वामी को तब हुई जब उसने घर का दरवाजा खोला। कमरे के अंदर बिखरा हुआ सामान देखा तो उनके होश उड़ गए। पीड़ित के अनुसार आलमारी में रखे लगभग 5 लाख रुपए मूल्य के जेवरात गायब है। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के अमोघपुर निवासी रामचंद्र चौहान रेलकर्मी हैं और वह पूर्व मध्य रेलवे के जपला रेलवे स्टेशन पर कार्यरत हैं। उनका बेटा बहू भी बाहर रहते है। ऐसे में अमोघापुर स्थित मकान बंद कर वह ड्यूटी पर चले जाते हैं। इसलिए मकान बन्द रहता है। रविवार की देर शाम रामचंद्र के घर का दरवाजा खुला हुआ था। पास की रहने वाली एक महिला ने गेट खुला देखा तो उन्हें लगा कि रामचंद्र के परिवार वाले घर पर आ गए है। इसके चलते वे उनसे मिलने चली गई। घर के अंदर जाकर टूटी हुई आलमारी और बिखरा हुआ समान देख उनके होश उड़ गए। बाद में उन्होंने इसकी सूचना रामचंद्र चौहान को फोन के माध्यम से दी। सूचना मिलते ही रामचद्र सोमवार के सुबह परिवार से साथ घर पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि घर के कमरों में रखी आलमारी टूटी हुई है और उसमे रखे जेवरात और अन्य समान गायब है। उन्होंने बताया कि घर में रखे लगभग 5 लाख रुपए के जेवरात व अन्य कीमती सामान गायब है। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना अलीनगर थाने को दी।

जिसपर मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि चोरी के बाबत जानकारी हुई है। पुलिस टीम को जांच में लगाया गया है जल्दी ही घटना का खुलासा किया जायेगा। मौके पर पहुंच कर आलू मिल चौकी इंचार्ज पूजा यादव जांच पड़ताल में जुटी है।

.

REPORTED BY – UMESH SINGH

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR