सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने 33199 मतों के अंतर से साध्वी निरंजन ज्योति को हराया

UP Special News

सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने 33199 मतों के अंतर से साध्वी निरंजन ज्योति को हराया

फतेहपुर/जनमत। जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सपा प्रत्याशी नरेश उत्तम पटेल ने भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को 33 हजार 199 वोटो से हराकर जीत दर्ज की है। सपा के नरेश उत्तम पटेल 500328 मत पाकर जीत दर्ज की तो वही बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति को 467129 मत मिले और बसपा प्रत्याशी डॉक्टर मनीष सचान 90970 मत प्राप्त किये।

आपको बता दें कि जीत दर्ज करने वाले नरेश उत्तम पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं सभी मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं और कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं जिन्होंने मुझे फतेहपुर लोकसभा का सांसद बनाया और सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहाकि यह जीत का श्रेय फतेहपुर की महान जनता व मतदाताओं को और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अखिलेश यादव और इंडिया गठबंधन को देता हूं जिन्होंने मुझे फतेहपुर लोकसभा सीट से उतरा और मैं जनता का आशीर्वाद लेकर फतेहपुर लोकसभा से विजई श्री प्राप्त किया।

उन्होंने कहाकि मेरी प्राथमिकता रहेगी हम सब लोग मिलजुल कर काम करें। इस देश की बेरोजगारी जो बढ़ी है उसे दूर करें। इस देश के अंदर जो महंगाई बढ़ी है उसे कम करें। इस देश के अंदर जो किसानों की फसल की लूट हो रही है उसे बंद करें और समाजवादी पार्टी और सपा नेता अखिलेश यादव जी के द्वारा जो भी एजेंडा दिया गया और जो भी घोषणा पत्र किया गया वह सभी घोषणाओं को पूरा करना मेरा धर्म और मेरा कर्तव्य होगा। वहीं उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य रुके है उसके लिए वह मीडिया का सहयोग लेंगे।

REPORTED BY – BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR