सपा विधायक को प्रयागराज और बेटे को वाराणसी जेल में किया शिफ्ट

UP Special News

भदोही/जनमत 21 सितम्बर 2024। सपा विधायक को जिला जेल प्रयागराज और बेटे को वाराणसी शिफ्ट किया गया। भदोही में कल शाम को बंद सपा के विधायक जाहिद बेग का 14 घण्टे बाद ही जेल ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेजे गए विधायक के पुत्र जईम को भी भदोही जिला कारागार से शिफ्ट कर दिया गया। सुरक्षा सहित अन्य दृष्टि से डीएम के देर रात आये फरमान पर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुबह जेल स्थानांतरण की कार्रवाई की गई। ज्ञानपुर स्थित जिला के जेलर सूबेदार यादव ने बताया कि जिलाधिकारी विशाल सिंह के आदेश पर शुक्रवार सुबह 8.45 बजे विधायक जाहिद बेग को जिला कारागार नैनी, प्रयागराज भेज दिया गया। जबकि सुबह 9.10 बजे विधायक के बेटे को वाराणसी के जिला जेल भेज दिया गया है।
बता दें कि गुरुवार को विधायक ने भदोही के जिला एवं सत्र न्यायालय में आत्मसमर्पण किया था। सीजेएम कोर्ट के आदेश पर उन्हें जेल भेजा गया था। वहीं एक दिन पूर्व बुधवार को पुलिस ने उनके बेटे जईम को गिरफ्तार किया था। कोर्ट के आदेश पर उसे भी जेल में रखा गया था।
बता दें कि विधायक व उनके परिवार पर नौकरानी को आत्महत्या के लिए उकसाने सहित बच्चों की तस्करी एवं बंधक बनाकर बाल श्रम करने के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया था। घर से मुक्त कराई गई एक किशोरी ने मारपीट करने और इच्छा विरुद्ध काम कराने का आरोप भी लगाया था। उसने यह भी कहा था कि हाउस हेल्पर नाजिया फांसी लगाने के 4 दिन पूर्व कामों के दबाव से तंग आकर विधायक के घर से भागना चाहती थी।

REPORTED BY – ANAND TIWARI

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR