आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए लगाई गई 11 टीमें

UP Special News

बहराइच/जनमत। उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के तकरीबन 34 गांव के लोग पूरी तरीके से जिंदगी और मौत के साए के बीच दहशत भरी जिंदगी जीने पर मजबूर है। तकरीबन 34 गांवों में इस समय आदमखोर नरभक्षी भेड़ियों का आतंक पूरे इलाके में हाहाकार मचाए हुए हैं। पिछले डेढ़ महीने में आदमखोर नरभक्षी भेड़ियों ने अब तक एक महिला समेत 8 मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाया है। जबकि 45 से अधिक बच्चे घायल बताए जा रहे हैं।
इन नरभक्षी भेड़ियों को पकड़ने के लिए शासन के द्वारा 11 टीमें लगाई गई है। आलम यह हैं कि भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह खुद रायफल लेकर लोगों के साथ गावों की निगरानी कर रहे हैं।


इस घटना को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के द्वारा किए गए ट्वीट पर हमला बोलते हुए सुरेश्वर सिंह ने कहा कि हम घर के भीतर रहकर अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश देने वाले नेता नहीं है बल्कि हम लोग जमीन पर उतरकर आम जनता के साथ हर दुख सुख में खड़े रहने का प्रयास करते हैं। रही बात बन्दूक की तो अपने मतदाता की मदद के लिए हम कुछ भी करने को तैयार हैं। अब तक महसी के हरदी एवं खैरीघाट क्षेत्र से 7 मासूम निवाला बन चुके हैं। जिसमें 3 साल से लेकर 7 साल के बच्चें नरभक्षी का शिकार बन रहे हैं।
आदमखोर नरभक्षी भेड़ियों को पकड़ने के लिए सभी तरीके अपनाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक सफलता हाथ नही लगी है। अब तक रजा 5 वर्ष, प्रतिभा 4 वर्ष, किसन 5 वर्ष, संध्या 4 वर्ष, खुशबू 6 वर्ष, श्रीमती रीता देवी 61 वर्ष एवं आयांश 5 वर्ष की मौत हुई है। जबकि 45 से आधिक घायल बताए जा रहे हैं।

REPORTED BY – RIZWAN KHAN

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR