हाथरस में तंत्र विद्या के चलते स्कूल में बच्चे की दी बली

CRIME UP Special News

हाथरस/जनमत 28 सितम्बर 2024। जनपद में तंत्र विद्या के चलते स्कूल की तरक्की के लिए स्कूल संचालक ने अपने ही स्कूल के बच्चे की दे दी बली। पुलिस ने स्कूल संचालक दिनेश व उसके पिता व तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आपको बतादें की हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र के रसगवा के डीएलबीपब्लिक स्कूल में 8 वर्षीय मासूम कतार्थ पढ़ता था। जो इसी स्कूल में बने हॉस्टल में रहता था। जिसकी 23 तारीख की रात को तंत्र साधना के चलते स्कूल संचालक और उसके पिता ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी। सुबह जब परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो बच्चे का दिव्यांग पिता कृष्णा परिजनों के साथ स्कूल पहुंचा। जहां से स्कूल संचालक दिनेश बघेल अपनी कार में बच्चे के शव को डालकर मौके से फरार हो गया। परिजनों के द्वारा सादाबाद में जाकर दिनेश बघेल को गाड़ी सहित पकड़ लिया।

गाड़ी से ही बच्चे का शव भी बरामद हो गया। जिसके गर्दन पर किसी फंदे के निशान थे। सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जिसके द्वारा बच्चे का पोस्टमार्टम कराया गया था। वहीं अब पुलिस के द्वारा आनन फानन में नामजद स्कूल संचालक दिनेश बघेल सहित उसके पिता व तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन पुलिस ने अभी तक बच्चे की मौत का कारण स्पष्ट नहीं किया है कि आखिर आरोपियों के द्वारा किन कारणों के चलते मासूम की हत्या की गई है। लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की स्कूल संचालक के द्वारा अपने स्कूल की तरक्की के लिए तंत्र साधना के चलते बच्चे की बलि दे दी है।

REPORTED BY – HOMESH MISHRA

PUBLISHED BY – MANOJ KUMAR